ACCIDENT.jpg

दुर्घटना / मंडी जिले में सेब से लदा ट्रक गहरी खाई में गिरा, पिता और पुत्र घायल


मंडी जिले के गोहर क्षेत्र की कुशला संपर्क सड़क पर सेब से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा, जिसमें चालक और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान सुशील कुमार और उनके बेटे नसीब सिंह के रूप में हुई है, जो रक्कड़ गांव के निवासी हैं। ट्रक सेब लेकर वाइन फैक्टरी की ओर जा रहा था, जब यह हादसा हुआ।

सड़क धंसने से हुआ हादसा
ट्रक जैसे ही कुशला गांव के पास पहुंचा, अचानक सड़क धंस गई, जिससे वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह खाई में गिर गया। दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को सुरक्षित निकालकर सड़क तक पहुंचाया गया, जहां से उन्हें तुरंत नागरिक चिकित्सालय गोहर भेजा गया।

गंभीर हालत में रेफर किए गए घायल
चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद चालक सुशील कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एम्स बिलासपुर रेफर किया गया, जबकि उनके बेटे नसीब सिंह को नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है, लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी देखभाल में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

पुलिस ने शुरू की जांच, मामला दर्ज
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच शुरू कर दी है। एसएचओ लाल सिंह ने बताया कि सड़क धंसने के कारणों की जांच की जा रही है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: