Tragic-accident-Violent-col.jpg

दर्दनाक हादसा: बाइक व बस की जोरदार भिड़ंत, हादसे में चार युवकों की मौत

बिना हेलमेट एक ही बाइक पर जा रहे थे चारों युवक

HNN/ सोलन

जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के कांटा में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, यहां एक बाइक व बस की जोरदार भिड़ंत हो गई है। हादसे में चार युवक की मौत हो गई है।

मृतकों की पहचान बबलू (22) पुत्र चोखे लाल निवासी नोगंवा तहसील जिला बरेली उत्तर प्रदेश, अनुज (29) पुत्र मेकू लाल निवासी गुल्लेली तहसील आंवला जिला बरेली उत्तर प्रदेश, चंद्रसेन (30) पुत्र रामू लाल निवासी मैहरोली दाता गज तहसील जिला बदायूं उत्तर प्रदेश और जीतू (25) पुत्र मित्रपाल निवासी दोलारी तहसील व जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है।

पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है। जानकारी के मुताबिक, सामने से आ रही बस (HP 02SA-5261) को बाइक (HP 12M-0758) चालक ने गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी।

जिसके बाद बाइक पर सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों द्वारा चारों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल काठा ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो युवकों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। कुछ समय बाद चारों युवकों को दोनों अस्पतालों में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की पुष्टि डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता ने की है। उन्होंने बताया कि चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और चालक समेत किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। उन्होंने बताया कि बाइक सवार युवकों की लापरवाही की वजह से हादसा पेश आया है।


Posted

in

,

by

Tags: