EXAM.jpg

तीन परीक्षा केंद्रों में कल आयोजित होगी जेल वार्डर की लिखित परीक्षा

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश कारागार एवं सुधारात्मक सेवायें विभाग में पुरूष एवं महिला वार्डर के 91 पदों की अनुबंध भर्ती हेतु 28 जुलाई 2024 को लिखित परीक्षायें आयोजित की जायेंगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिये यह परीक्षायें शिमला, मंडी और धर्मशाला में आयोजित की जा रही हैं।

जिला शिमला, सोलन, सिरमौर तथा किन्नौर जिला के अभ्यर्थियों के लिए 28 जुलाई को लिखित परीक्षा राजकीय महाविद्यालय संजौली, शिमला में आयोजित की जायेगी। मंडी, कुल्लू, बिलासपुर तथा हमीरपुर जिला के अभ्यर्थियों के लिए 28 जुलाई को बल्लभ राजकीय महाविद्यालय मंडी में तथा जिला कांगड़ा, चंबा और ऊना जिला के अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला जिला कांगड़ा में 28 जुलाई को आयोजित की जायेंगी।

अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र कारागार की वेबसाइट admis.hp.nic.in/hpprisons और अपने पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करना सभी अभ्यर्थियों की व्यक्तिगत जिम्मेदारी होगी। परीक्षा हॉल में पेन, कार्डबोर्ड, एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के अतिरिक्त कोई भी सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

परीक्षा दोपहर 12 बजे होगी। विभागीय प्रवक्ता ने बताया कि अभ्यर्थियों को निर्धारित परीक्षा केंद्रों में परीक्षा शुरू होने से दो घंटे पहले सुबह 10 बजे पहुंचना होगा।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: