तीन और मोबाइल स्नेचर चढ़े पुलिस के हत्थे

दो दिन पहले दिया था चक्का रोड़ पर वारदात को अंजाम

HNN / बद्दी

बद्दी पुलिस ने अब मोबाइल स्नेचरों पर सख्ती से नुकेल कसनी शुरू कर दी है। वीरवार को वारदात के बाद मामला दर्ज करके जांच में जुटी पुलिस ने तीन मोबाइल स्नेचरों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के हवाले से मोबाइल बरामद कर मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार शिकायत में शिवम कुमार पुत्र चंदन सिंह निवासी हाऊस नंबर 404 ओमेक्स बद्दी ने बताया कि शाम के समय वह मोबाइल पर बात करता हुआ चक्का रोड़ पर दुकान की तरफ जा रहा था।

तो पीछे से एक मोटर साईकिल नंबर एचपी-12जी-4421 पर दो लडक़े सवार होकर आए और इसके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। शुक्रवार को पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज करके जांच शुरू की। पुलिस ने छीनाझपटी के आरोप में रविंद्र ठाकुर पुत्र जगत राम निवासी भटौली खुर्द बद्दी, बिलाल अहमद पुत्र समीर निवासी गांव सुगंधी, जिला केशनियागंज, बिहार व पंकज पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी कनोह, तहसील बड़सर, हमीरपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि स्नेचिंग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच के दौरान 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। स्नेचिंग की वारदातों में शामिल कुल 6 लोगों को पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है। 3 युवक पहले गिरफ्तार किए जा चुके हैं जो रिमांड पर हैं।