Featured News

HNN/ हमीरपुर

प्रदेश फुटबाल संघ द्वारा 15 जुलाई को देश की प्रतिष्ठित फुटबाल डॉ. बीसी रॉय ट्रॉफी के लिए राज्य स्तरीय कनिष्ठ वर्ग की फुटबाल टीम की चयन प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा। यह चयन प्रक्रिया सोलन के ठोडो ग्राउंड और कांगड़ा के शाहपुर में सरकारी आईटीआई ग्राउंड में होगी। यह जानकारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि चुनी गई टीम प्रतिष्ठित डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता 2024-25 में भाग लेगी। यह प्रतियोगिता असम में खेली जाएगी। राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के ग्रुप-सी में हिमाचल प्रदेश की टीम का मुकाबला असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश तथा सिक्किम के साथ होगा।

इस चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को 200 रुपये शुल्क अदा करना होगा। सुनील शर्मा ने बताया कि चुनी गई कनिष्ठ वर्ग की फुटबाल टीम का कोचिंग कैंप जिला कांगड़ा के शाहपुर में आयोजित होगा। जिसमें अनुभवी तथा क्वालिफाई कोच चुनी हुई टीम को प्रशिक्षण देंगे।

सुनील शर्मा ने कहा कि प्रदेश में फुटबाल खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए संघ प्रयासरत है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी सोलन के जिला महासचिव करणजीत सिंह तथा कांगड़ा में जिला महासचिव विजय शमशेर भंडारी से संपर्क कर सकते हैं।

Share On Whatsapp