डॉ. बिंदल ने परखी मेडिकल कॉलेज के निर्माण की व्यवस्था

निर्माण कार्य में जुटी कंपनी के कार्य से संतुष्ट होकर करी प्रशंसा

HNN / नाहन

प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा सिरमौर को अपने बीते 4 वर्ष के कार्यकाल में 260 करोड का नायाब तोहफा दिया है। यह जानकारी नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल ने मीडिया को दिए अपने बयान में कही। उन्होंने कहा कि 260 करोड रुपए मेडिकल कॉलेज के नए भवन के लिए स्वीकृत किए गए थे। तमाम औपचारिकताओं के बाद मेडिकल कॉलेज के निर्माण का कार्य बहुराष्ट्रीय कंपनी के द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने इस ऐतिहासिक कार्य के लिए सिरमौर की जनता की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि नाहन शहर रियासत काल में नगीना कहलाता था। मगर कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में नगीना केवल कहावतों में बनकर रह गया था। उन्होंने कहा कि आज हर नदी हर नाले पर पुल बने हैं, हर गांव कस्बे तक सड़के पहुंच चुकी है। यही नहीं दशकों पुरानी पेयजल की समस्या से भी नाहन शहर ने निजात पाई है।

उन्होंने कहा कि चाहे शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र जिला सिरमौर का सर्वांगीण विकास हुआ है। जिसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जाता है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज नाहन के भवन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से चला हुआ है। यहां यह भी बताना जरूरी है कि डॉ राजीव बिंदल के द्वारा सोमवार को मेडिकल कॉलेज कंस्ट्रक्शन साइट का निरीक्षण किया गया। उन्होंने निर्माण कार्य में जुटी कंपनी के कार्य से संतुष्ट होकर उनकी प्रशंसा भी करी।

वही उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि नए भवन के निर्माण में गुणवत्ता में कहीं भी कोई कमी ना आ पाए। राजीव बिंदल ने कहा कि भले ही मेडिकल कॉलेज के भवन के निर्माण का कार्य चला हो बावजूद इसके लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलती रहे इसके लिए भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नाहन मेडिकल कॉलेज के अस्पताल के नए भवन के निर्माण के बाद लोगों को अत्याधुनिक चिकित्सा सेंटर उपलब्ध होंगे तथा मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं भी अपने ही जिला में उपलब्ध हो पाएगी। इस दौरान उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर तथा अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: