HRTC-2.jpg

जिस्पा से दिल्ली के लिए एचआरटीसी बस सेवा शुरू, यहां है टाइमिंग….

HNN/ लाहौल-स्पीति

लाहौल-स्पीति के जिस्पा से दिल्ली के लिए एचआरटीसी की वोल्वो बस सेवा शुरू हो गई है। हिमाचल पथ परिवहन निगम के कुल्लू डिपो ने करीब एक साल बाद यह बस सेवा शुरू की है। बता दें अब पर्यटक दिल्ली से सीधे लाहौल-स्पीति की वादियों में आ सकेंगे।

बस सुविधा शुरू होने से कुल्लू-मनाली के साथ लाहौल की हसीन वादियों को निहारने आने वाले पर्यटकों को सुविधा मिलेगी। जानकारी के मुताबिक, बुधवार को जिस्पा से दिल्ली के लिए वोल्वो बस का संचालन शुरू किया गया।

करीब 722 किलोमीटर लंबे सफर में अब यात्रियों (खासकर पर्यटकों) को बार-बार बस बदलने की आवश्यकता नहीं रहेगी। गौरतलब है कि भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से हाईवे क्षतिग्रस्त होने के कारण जिस्पा-दिल्ली के बीच वोल्वो बस सेवा पिछले साल 11 जुलाई 2023 को बंद कर दी थी।

यह है टाइमिंग….

जिस्पा से शाम साढ़े पांच बजे, केलांग से सात बजे, मनाली से साढ़े दस बजे, कुल्लू से 11:40 मिनट पर, मंडी से 1:50 मिनट पर, सुंदरनगर से 2:20 मिनट पर, चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए प्रस्थान साढ़े पांच बजे सुबह और दिल्ली में आगमन साढ़े दस बजे होगा।

दिल्ली से शाम साढ़े पांच बजे चलेगी, चंडीगढ़ से 11 बजे, सुंदरनगर से दो बजे, मंडी से अढ़ाई बजे, कुल्लू से 4: 45 पर, मनाली से छह बजे, केलांग से जिस्पा के लिए साढ़े नौ बजे और जिस्पा सुबह 11 बजे पहुंचेगी।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: