Indoor sports stadiums will be built in all the five assembly constituencies of the district - Anurag Thakur

जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बनेंगे इनडोर खेल स्टेडियम -अनुराग ठाकुर

HNN / चंबा

केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि चंबा ज़िला के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों में इनडोर खेल स्टेडियम बनाए जाएंगे। केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम व खेल मंत्री आज चंबा के ऐतिहासिक चौगान में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन एवं युवा प्रोत्साहन पर्व के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए करते हुए बोल रहे थे। ज़िला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में दस-दस जिम खोलने की घोषणा करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने युवाओं में शारीरिक दमखम को बनाए रखने के लिए इनका बेहतर उपयोग बनाने को कहा।

उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में उपयोगिता के आधार पर विधानसभा क्षेत्र बार इनकी संख्या को एक सौ तक बढ़ाया जाएगा। जिला की विभिन्न विकासात्मक गतिविधियों और अर्जित उपलब्धियों का जिक्र करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई सोच और नवभारत निर्माण के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए विकास की दृष्टि से पिछड़े जिलों के लिए आकांक्षी जिला कार्यक्रम शुरू किया गया ।

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सौजन्य से क्रिकेट केंद्र चंबा और मेहला का शुभारंभ किया। उन्होंने बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत चम्बा में तैयार किए गए थीम सॉन्ग के कंपोजर और गायकों,राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मास्टर ट्रेनर को सम्मानित करने के साथ विभिन्न खेल संस्थाओं को खेल सामग्री भी प्रदान की।

इस अवसर पर विधानसभा में मुख्य सचेतक विक्रम सिंह जरयाल, विधायक जियालाल कपूर , अध्यक्ष कृषि उपज एवं विपणन समिति डी एस ठाकुर, अध्यक्ष जिला परिषद नीलम कुमारी, अध्यक्ष नगर परिषद नीलम नैय्यर , जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।


Posted

in

,

by

Tags: