BJP-inaugurating-half-finis.jpg

चुनाव से ठीक पहले आधे-अधूरे कार्यो का उद्घाटन कर रही भाजपा- देवेन्द्र बुशहरी

HNN/ शिमला

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रवक्ता देवेन्द्र बुशहरी ने कहा है कि भाजपा सरकार ने नगर निगम चुनाव को देखते हुए आनन-फानन में सिटी डेवलपमेंट प्लान को बिना किसी अधिसूचना, विधि विभाग व एन जी टी के मंजूरी के बिना मंत्रिमंडल से स्वीकृत करवा कर मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर करवा दिए जिस पर एनजीटी ने रोक लगा दी है। ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री पर अफसरशाही पूरी तरह से हावी हो चुकी है।

बुशहरी ने कहा कि यदि सरकार सिटी डेवलपमेंट प्लान के प्रति इतनी गंभीर होती तो केवल चुनाव से 6 महीने पहले ही ये याद क्यूं आई। ये सरकार चुनाव से ठीक पहले आधे अधूरे कार्यों का उद्धघाटन कर रही है। भाजपा को यह मालूम होना चाहिए कि जिन कार्यों का लोकार्पण आप कर रहे हो ये सारे कांग्रेस पार्टी सरकार के कार्यकाल के है। भाजपा को ये मालूम होना चाहिए कि वीरभद्र सिंह ने शिमला शहर में तंग सड़कों को चौड़ा करने के लिए नगर निगम को करोड़ों रुपए दिए थे तथा सभी पार्किंग उस समय बन चुकी थी। अन्य पार्किंग बन रही थी जिसका आज ये सरकार उद्धघाटन कर रही है।

आईजीएमसी में ओपीडी ब्लॉक, संजौली बायपास में हेलीपैड और चमियाना में कार्डिक अतिआधुनिक भवन, पैदल चलने के मार्ग शिमला सौंदर्य के सभी कार्य वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में शुरू हो गए थे जिसको शिमला की जनता भली-भांति जानती है। यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। इस प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है। कहा कि जो सरकार लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकती ऐसी भ्रष्ट सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही ।


Posted

in

,

by

Tags: