Car-rolled-in-deep-ditch-f.jpg

गहरी खाई में लुढ़की कार, महिला समेत चार लोग…..

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के रामपुर में एक कार खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। घायलों की पहचान सुशील शर्मा, जविंद लाल, सुषमा देवी और सुशील शर्मा निवासी गांव भगलती पीओ देलठ तहसील ननखड़ी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने घटना के संदर्भ ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुशील शर्मा मारुति ऑल्टो कार में सवार अन्य लोगों के साथ रामपुर से शिमला की ओर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह कुमारसैन के बारूबाग नेशनल हाईवे-5 पर पहुंचा तो चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा। जिस कारण गाड़ी सड़क से लुढ़ककर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जब स्थानीय लोगों ने गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त खाई में देखा तो बचाव व राहत का कार्य करते हुए उन्हें उपचार के लिए कुमारसैन अस्पताल भर्ती करवाया।

घटना के बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना के संदर्भ में सभी के बयान दर्ज किए। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: