Tipper-carrying-sand-rolled.jpg

खाई में लुढ़का रेत लेकर जा रहा टिप्पर, हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान

HNN/ चंबा

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक बार फिर हिमाचल में दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां टिप्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को उपमंडल चुराह के तीसा-सनवाल मार्ग पर अनसर पनिहार के पास एक टिप्पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए और इस बाबत पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और खाई में उतर कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया परंतु तब तक टिप्पर में सवार दो लोग धर्म सिंह (25) पुत्र हस्तु निवासी देहग्रां, परस राम (46) पुत्र नौरंग गांव सेरी दम तोड़ चुके थे जबकि राम लाल पुत्र शिव चंद गांव कुवारूई घायल हुआ जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि टिप्पर में रेत लोड किया हुआ था कि इसी दौरान चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और टिप्पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गया। पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि टिप्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 लोगों की मृत्यु हुई है जबकि तीसरे का उपचार अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: