कार से किया नाबालिग का जबरन अपहरण

HNN/ नालागढ़

उपमंडल नालागढ़ के तहत सोबनमाजरा से कार सवार युवकों ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया। परिजनों द्वारा कार का पीछा किए जाने के बावजूद भी कार सवार युवक परिजनों को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद लडक़ी के परिजन लडक़े के घर भी पहुंचे और लडक़ी के बारे में पूछा। लेकिन लडक़े के परिजनों द्वारा उन्हें बार-बार आश्वासन ही दिया गया कि आपकी लडक़ी आ जाएगी। लेकिन लडक़ी के वापिस न पहुंचने के चलते परिजनों ने शिकायत पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज करवाई है।

पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज ब्यान में गुरचरन सिंह पुत्र भंगी राम निवासी गांव सोबनमाजरा ने बताया कि सोमवार को करीबन 11 बजे इसकी नाबालिग बेटी खेतों के समीप थी। तभी उस समय अमर सिंह पुत्र गोरखा निवासी जोघों अपनी कार नंबर एचपी 12एच 8691 में आया और उसके साथ एक लकड़ा और था। उन दोनों ने इसकी बेटी को जबरन पकडक़र गाड़ी में बिठाया और आगे थोड़ी दूर संजीव कुमार, रवि कुमार व अच्छर चंद तीन और लडक़े खड़े थे।

जब यह गाड़ी के पास पहुंचने लगे तो इन्होंने गाड़ी पंजैहरा से स्वारघाट की तरफ भगा ली। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी से पीछा किया और गाड़ी की वीडियो भी बनाई। जोघों से थोड़ा ऊपर जब इन्होंने देखा कि गाड़ी का पीछा किया जा रहा है तो खुली जगह पर यू टर्नर लेकर भाग गए। जिसके बाद यह लडक़े के पिता की दुकान पर गया और सारी बात बताई। जिस पर लडक़े के पिता ने एक घंटे का समय दिया और कहा कि आपकी बेटी को घर छोड़ देंगे।

शाम तक यह लोग यही कहते रहे और बाद में फोन उठाना भी बंद कर दिया। अभी तक भी इनकी नाबालिग बेटी घर नहीं पहुंची है, जिसके चलते सब बुरी तरह से परेशान हैं। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 व 34 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।