JITENDAR.jpg

दो स्कूलों के बंद किए जाने पर भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका ने जताया विरोध

जितेन्द्र भोटका बोले- स्कूल बंद होने से बच्चों की पढ़ाई होगी प्रभावित

HNN/ शिमला

कसुपंटी निर्वाचन के दो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बणी और पटगेहर को डिनोटिफाई करने पर भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका ने प्रदेश सरकार की कड़ी भर्त्सना की है। जारी बयान में जितेन्द्र भोटका ने कांग्रेस सरकार के जनविरोधी फैसलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने जनहित में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में स्कूल व कार्यालय खोले गए थे, जिन्हें बंद करके जनता के भावना के साथ खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने बताया कि कसुपंटी निर्वाचन क्षेत्र में दो सीनीयर सेकेंडरी स्कूल लोगों की मांग पर बणी और पटगेहर में अपग्रेड किए गए थे जिनके बंद होने से क्षेत्र के बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होगी। इससे पहले भी कसुंपंटी निर्वाचन क्षेत्र में दो उप तहसीलें कोटी और बलदेंया तथा दो पटवार सर्कल सतलाई और सतोग में बंद किए गए हैं। हैरत जाहिर करते हुए भोटका ने बताया कि यह कैसी व्यवस्था परिवर्तन है कि जनता को सुंविधाएं प्रदान करने की बजाए छीन रही है।

उन्होंने कहा कि मंत्री होने के बावजूद भी कसुंपटी निर्वाचन क्षेत्र में बीते पांच माह में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लग पाई है। सारे विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा मंडल समूचे कसुंपटी क्षेत्र में कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर करेगी और बंद हुए स्कूल और कार्यालयों को पुनः खोलने के लिए अपना आंदोलन जारी रखेगी।


Posted

in

,

by

Tags: