Counseling-to-fill-52-posts.jpg

करियर पॉइंट विश्वविद्यालय हमीरपुर में इस दिन होगी काउंसलिंग….

HNN/ हमीरपुर

करियर पॉइंट विश्वविद्यालय हमीरपुर में नए सत्र में दाखिले के लिए 31 जुलाई को काउंसलिंग रखी है। नए सत्र में दाखिला लेने के लिए कोई भी विद्यार्थी विवि में चल रहे कोर्सों में 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते है।

अगर 31 जुलाई तक विद्यार्थी अपनी एडमिशन करवाते हैं तो उन्हें अर्ली एडमिशन बेनिफिट्‌सट के तहत फीस में छूट का लाभ बीएससी, एमएससी, फिजिक्स, कैमिस्ट्री, मैथ, बोटनी, जूलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी, बीएएलएलबी, एलएलबी, एलएलएम, होटल मैनेजमेंट, डिप्लोमा होटल मैनेजमेंट, बी. फार्मेसी, एम. फार्मेसी, डी. फार्मेसी बी. फार्मेसी आयुर्वेद, डी. फार्मेसी आयुर्वेदा, बी.एससी योगा, एमएससी योगा, सीविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस, बीसीए, एमसीए, पीजीडीसीए, बीबीए, एमबीए, बी.कॉम आदि कोर्सों में मिलेगा।

31 जुलाई 2024 के बाद फीस में छूट का लाभ नहीं मिल पाएगा। यूजीसी की नई गाइडलाइन के तहत अब छात्र एक ही समय पर दो डिग्रियां या एक डिग्री एक डिप्लोमा या दो डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन ले सकते है।

ज्यादातर विद्यार्थी एक डिप्लोमा आप्शन पर जा रहे हैं, विद्यार्थियों का डिग्री के साथ कंप्यूटर डिप्लोमा पर ज्यादा रूझान है। अधिक जानकारी के लिए 8219181535 या 9817508720 पर सपंर्क कर सकते है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: