एचपीयू इंटर कॉलेज फुटबाल चैंपियनशिप का नाहन में हुआ शुभारंभ

  चैंपियनशिप में प्रदेश के 21 कॉलेजों की टीमों के तकरीबन 350 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

HNN / नाहन

 जिला मुख्यालय नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में तीन दिवसीय एचपीयू इंटर कॉलेज फुटबाल चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार शाम सिरमौर जिला के एसपी ओमापति जमवाल ने इस चैंपियनशिप का विधिवत शुभारंभ किया। दरअसल तीन दिवसीय इंटर कॉलेज फुटबाल चैंपियनशिप को आयोजित करने का मौका डिग्री कॉलेज नाहन को तकरीबन 40 सालों के बाद मिला। इस प्रतियोगिता में नाहन डिग्री कॉलेज सहित प्रदेश के 21 कॉलेजों की फुटबाल टीमें हिस्सा ले रहे हैं।

बता दें कि इस प्रतियोगिता का समापन 14 दिसंबर को नाहन चौगान मैदान में ही किया जाएगा। वहीं प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर एसपी सिरमौर ओमापति जमवाल ने कहा कि आज जिला सहित प्रदेश भर में नशे का प्रचलन बढ़ रहा है। ऐसे में युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए नाहन कॉलेज प्रबंधन को भी बधाई दी। वहीं नाहन डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल डा. दिनेश भारद्वाज ने बताया कि 1983 के बाद नाहन डिग्री कॉलेज को यह प्रतियोगिता आयोजित करने का अवसर मिला है। नाहन के फुटबाल के क्षेत्र में कई खिलाड़ी देश को दिए है। उन्होंने बताया कि तीन दिनों तक आयोजित होने वाले इस चैंपियनशिप में प्रदेश के 21 कॉलेजों की टीमों के तकरीबन 350 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।


Posted

in

,

by

Tags: