Open-Audition-for-Presentat.jpg

उपमंडल सदर व नैना देवी के कलाकारों का लिया ऑडिशन

HNN/ बिलासपुर

जिला बिलासपुर में 17 से 23 मार्च 2023 तक आयोजित होने वाले नलवाड़ी मेला बिलासपुर में 20 से 23 मार्च तक आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों के चयन हेतु भाषा एवं संस्कृति विभाग के कलाकेंद्र में उपमंडल सदर और श्री नैना देवी जी के कलाकारों के लिए ऑडिशन लिया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ निधि पटेल ने कहा कि सांस्कृतिक संध्याओं के लिए अच्छे कलाकारों के चयन के ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि 06 मार्च को उपमंडल घुमारवीं व झण्डूता से कलाकारों के चयन के लिए ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 07 मार्च 2023 को जिला बिलासपुर के प्रतिभागी जिन्होंने मेले में योगा, कराटे ,क्लासिकल व सेमी क्लासिकल डांस, बॉलीवुड डांस व वेस्टर्न डांस प्रस्तुत करने वाले कलाकारों का ऑडिशन लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऑडिशन के दिन कलाकार मौके पर ही आवेदन पत्र दे सकते हैं।

चयन प्रक्रिया में आने वाले कलाकारों को यात्रा भत्ता व मानदेय या पारश्रमिक देय नहीं होगा। उन्होंने बताया कि ऑडिशन देने वाले दिनों में भी कलाकार अपना मौके पर आवेदन पत्र दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर सहित जिन कलाकारो ने आकाशवाणी दूरदर्शन से मान्यता प्राप्त की है और अन्तर्राष्ट्रीय,राज्यस्तरीय मेलो में प्राईम टाईम, स्टार नाईट में प्रस्तुति दी है उनका ऑडिशन नहीं लिए जाएगा ।


by

Tags: