उपचुनाव के दृष्टिगत मतदान केंद्रों पर हथियार लेकर आने पर प्रतिबंध

HNN / मंडी

मंडी जिला की विभिन्न पंचायतों में दस अगस्त को होने वाले उप चुनावों के दृष्टिगत मतदान केंद्रों की परिधि में लोगों को हथियार के साथ आने पर प्रतिबंध रहेगा। मतदान केन्द्रो पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात अधिकृत अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा अन्य सभी पर यह प्रतिबंध लागू होगा। इसे लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी, पंचायत एवं उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने अधिसूचना जारी की है।

इसके अतिरिक्त मतदान केंद्रो की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 10 अगस्त को विकास खंड गोहर की ग्राम पंचायत स्यांज के निर्वाचन क्षेत्र स्यांज-एक, दो और घणा के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला स्यांज में मतदान केंद्र बनाया गया है। वहीं पंगल्यूर के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला पंगल्यूर तथा मुराटन, बागा-एक व बागा-2 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला स्यांज में मतदान केंद्र बनाया गया है।

ग्राम पंचायत काशन में काशन एक व दो के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला नरवाहंडी और काशन 3, थमला-एक व दो के लिए राजकीय उच्च पाठशाला नरवाहंडी में मतदान केंद्र बनाया गया है। इसके अलावा ग्राम पंचायत गवाड़ में गवाड़-एक, दो व तीन के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला जनजाहर, जबकि फनीपरा एक व दो के लिए राजकीय उच्च पाठशाला जनजाहर में मतदान केंद्र बनाया गया ।

विकास खंड धर्मपुर के तहत ग्राम पंचायत लंगेहड़ में गियूण-एक व दो के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला गियूण, लंगेहड़ एक व दो के लिए पंचायत घर लंगेहड व बारल के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला बारल में मतदान केंद्र स्थापित किया गया है। वहीं ग्राम पंचायत चौकी में चौकी एक व दो के लिए राजकीय माध्यमिक पाठशाला चौकी व ओढी, कलोगा और बगारन के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला चौकी में मतदान केंद्र बनाया गया है।

ग्राम पंचायत टौरजाजर में सुंदल व टौरजाजर के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंडप जबकि चह, पुतली फाल्ड और डमफाल्ड के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला पुतलीफालड में मतदान केंद्र स्थापित किया गया है। विकास खंड बल्ह की ग्राम पंचायत बैरकोट के लेदा-दो के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला लेदा और ग्राम पंचायत भडयाल के मलवाणा एक के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला मलवाण में मतदान केंद्र बनाया गया है।


Posted

in

,

by

Tags: