उद्घाटनों में अंधे भाजपा पार्षद संवेदनाएं भी भूले – संजीव कौशल

मोहल्ले में 19 वर्षीय युवक की मौत के बावजूद आयोजित किया शिलान्यास कार्यक्रम

HNN / बद्दी 

नगर परिषद में इन दिनों शिलान्यासों व नीव पत्थरों को रखने की होड़ मची है। इस होड़ में भाजपा पार्षद इतने अंधे हो गए हैं कि उन्हें समाज के दुख से भी कोई सरोकार कोई संवेदना नहीं है। हैरानी तो इस बात की है कि एक तरफ पिछले कई महीनों से नगर परिषद बद्दी की मासिक बैठकें नहीं हो रहीं न ही नगर परिषद के पास है फिर भी नप बद्दी में शिलान्यासों व नींव पत्थरों को रखने का दौर चला हुआ है।

हाऊसिंग बोर्ड वेल्फेयर सोसाईटी व कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष संजीव कौशल ने बताया कि बीते कल नगर परिषद बद्दी के वार्ड नंबर-2 में 19 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ईशान खान पुत्र स्वर्गीय वीरदीन बीएसई का छात्र था और मेहनत करके अपनी पढ़ाई भी खुद ही कर रहा था। क्योंकि तीन वर्ष पहले ईशान के पिता वीरदीन भी दुनिया को छोड़ गए थे। मोहल्ले में मौत के कारण मातम पसरा है और नप के भाजपा पार्षदों द्वारा वार्ड 1-2 के पार्क में सामुदायिक भवन का शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

संजीव कौशल ने कहा कि इससे पहले हाऊसिंग बोर्ड में भी एक शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें न तो जनप्रतिनिधि पहुंचे और जनता ने भी उस कार्यक्रम का वॉयकाट किया। मंगलवार को वार्ड नंबर 1-2 भी सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया गया जिसे स्थगित किया जा सकता था। कौशल ने कहा कि यह कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं था जिसके निमंत्रण पत्र छपे थे। इस पार्क से कुछ ही दूरी पर मृतक युवक का घर है और युवा की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम पसरा है।

लेकिन शिलान्यासों के अंधे भाजपा पार्षदों को लोगों के दुख से कोई सरोकार नहीं है। इन्ही लोगों ने वोट डालकर इनको पार्षद चुना, लेकिन आज यही लोग दुख दर्द बाँटने की बजाए कार्यक्रम कर रहे हैं।