todays-Horoscope.jpg

इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानें अन्य राशियों का हाल

HNN/ नाहन

मेष दैनिक राशिफल
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप आस्था और विश्वास से आगे बढ़ेंगे। दीर्घकालीन योजनाएं सफल रहेंगी। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज सावधानी बरतनी होगी। जनकल्याण के कार्यों से जुड़कर आप अच्छा नाम कामाएंगे। आपको धर्म व अध्यात्म के कार्य से जुड़कर नाम कमाने का मौका मिलेगा। आप कुछ अवरोधों से दूर रहें और किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे। यदि घर परिवार में कोई बात विवाद चल रहा है तो उसे घर से बाहर ना जाने दे।

वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए दिन अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप कामों में लापरवाही करने से बचे और परिजनों की सीख व सलाह पर चलकर आप अच्छा नाम कमाएंगे। आपको अचानक धन लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। लेनदेन के मामलो में आप सावधानी बरतें। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है जिसके बाद जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकती हैं। किसी काम के बारे मीन सलाह लेनी है तो आप माता-पिता से पूछ कर करें।

मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन लेकर आने वाला है। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। टीमवर्क के जरिए काम करके आप किसी काम को समय से पहले पूरा करके देंगे। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलेगा। करियर को लेकर परेशान चल रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। मेहनत व लगन से काम करके आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। व्यापार के मामलों में यदि आपने ढील बरती तो वह लिए कोई समस्या बन सकती है। आपका कोई मित्र आपके लिए कोई खुशखबरी लेकर आ सकता है। परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में अचानक गिरावट के कारण आपको भागदौड़ अधिक करनी होगी। आपके विरोधी भी सक्रिय रहेंगे, जिनसे आपको सावधान रहना होगा। किसी परिवार के सदस्यों से आप कोई वादा ना करें।

सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने किसी नए व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं, जिसमें माता-पिता के आशीर्वाद से आपका काम अच्छा चलेगा। आप अपने आवश्यक कामों में बदलाव ना करें, नहीं तो वह लंबे अटक सकते हैं। आपकी कला कौशल में भी सुधार आएगा और सभी के साथ समन्वय की भावना बनाए रखें। किसी नए काम की शुरुआत करना आपके लिए अच्छा रहेगा। विद्यार्थी को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा, तभी वह किसी परीक्षा में जीत हासिल कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है। आप कार्यक्षेत्र में छोटो की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करेंगे। पारिवारिक मामलों में आप धैर्य दिखाएं। आपको स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचना होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के साथी की सेहत में गिरावट के कारण समस्या होगी। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मेल मुलाकात करने आ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। यदि आपको कोई जरूरी जानकारी मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाए। करीबियों की भावनाओं का सम्मान करें नहीं तो कोई वाद विवाद खड़ा हो सकता है। आपको किसी काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। धन-धान्य में वृद्धि होने से आपको खुशी होगी। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई उपहार मिल सकता है। आपके घर किसी मेहमान का आगमन होने से धन खर्च बढ़ेगा, लेकिन आप उससे घबराए नहीं। परिवार का माहौल उत्सव जैसा रहेगा। संतान के लिए कोई विवाह प्रस्ताव आ सकता है, जिसे परिवार के सदस्य द्वारा भी तुरंत मंजूरी दी जा सकती है। आप किसी की बातों में आकर कोई निर्णय ना लें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल
आज के दिन आप संस्कारों व परंपराओ पर पूरा जोर देंगे। व्यापार के लिए आप कुछ योजनाएं बनाएंगे। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। आपकी नई कोशिशें आज रंग लाएगी और आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होगी। आप जिम्मेदारी से कार्य करें अन्यथा बाद में आपको समस्या हो सकती है।

मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए खर्च भरा रहने वाला है। आर्थिक मामलों में आप सावधानी बरतें। किसी कानूनी मामले में आप बाहारी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें। आपको अपने परिजनों व रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। आप अपनी आय और व्यय के लिए एक बजट बना कर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं। जल्दबाजी में आप कोई काम ना करें नहीं तो समस्या होगी। लेनदेन के मामले में आप सावधान रहें।

कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आप सभी का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे। आपने कारोबार में यदि किसी काम को उत्साहित होकर किया, तो उसमें आप आपसे कोई गलती हो सकती है। आपके प्रभाव व प्रताप में आज वृद्धि होगी। आर्थिक मामलों में आप आंख-कान खुले रखकर ही कोई काम करें। व्यापार में आपको तेजी देखने को मिलेगी और आपके कुछ रुके हुए कार्यों को गति मिलने से आपको खुशी होगी। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके अंदर बना रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपको सभी का सहयोग आसानी से मिलेगा। यदि आपका कोई पैतृक संपत्ति संबंधित कार्य लंबे समय से लटका हुआ है, तो वह पूरा हो सकता है। व्यापार में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। संतान के करियर को लेकर चल रही समस्या दूर होगी। आप किसी वरिष्ठ सदस्य से अहंकार भरी बातें ना करें। विभिन्न कार्य में आप आगे बढ़ेंगे। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। किसी बड़ी मुश्किल से आप आसानी से बाहर निकल सकते हैं।


Posted

in

,

by

Tags: