The-shop-caught-fire-loss-.jpg

आग की चपेट में आई दुकान, करीब 25 लाख का नुक्सान

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के उपमंडल जयसिंहपुर के कोटलु गांव में देर रात आग लगने से एक करियाने की कच्ची दुकान पूरी तरह जल कर राख हो गई। दुकान के जलने से 25 लाख रुपए के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है। बता दें यह दुकान अभिषेक सूद पुत्र राम कुमार सूद की है।

अभिषेक ने बताया कि रात को वो 8 बजे के करीब दुकान बंद कर घर चले गए थे। रात 11 बजे पँचायत प्रधान संतोष का उसे फोन आया और उन्होंने बताया कि आपकी दुकान में आग लग गई है।

सूचना मिलते ही अभिषेक तुरंत दुकान में पहुंचा। अभिषेक ने बताया कि सारी दुकान ने आग पकड़ी हुई थी और कोई भी आगे जाने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था।

अभिषेक ने बताया कि स्थानीय युवाओं ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने भयंकर रूप धारण कर रखा त था। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड व पुलिस भी मौके पर पँहुचीं। लेकिन तब तक दुकान पूरी तरह राख हो चुकी थी।

उधर, थाना प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने बताया कि रात को कोटलु में दुकान में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पँहुचीं थी लेकिन आग इतनी फैल चुकी थी कि दुकानदार एक भी सामान बाहर नहीं निकाल पाया।

एसएचओ ने आशंका जताई कि बिजली के शार्ट शर्किट से आग लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसडीएम संजीव ठाकुर ने बताया कि पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपए दिए हैं ।


Posted

in

,

by

Tags: