Indecent remark case - DGP held a meeting with people of different communities, know what he said to both the communities ...

अभद्र टिप्पणी मामला-डीजीपी ने विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ की बैठक, जानिए दोनों समुदायों से क्या बोले…

HNN / नाहन

हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने कहा कि धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोपियों को कतई बक्शा नहीं जाएगा। ऐसे मामलों के आरोपियों पर धर्म-जाति के आधार पर नहीं, बल्कि आपराधिक साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई होगी। धौलाकुआं में सद्भावना बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में डीजीपी ने कहा कि पांवटा साहिब और माजरा क्षेत्र आपराधिक मामलों में संवेदनशील है।

इसलिए पांवटा साहिब में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिठाने के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है। वहीं, माजरा में डीएसपी पद के लिए भी अलग से प्रस्ताव भेजा जाएगा। डीजीपी ने कहा कि माजरा मामले से सीख ली गई है। सद्भावना संवाद में फैसला लिया गया है कि सभी समुदायों की सद्भावना कमेटी का गठन होगा। कमेटी की बैठकों में आपसी भाईचारे और सौहार्द कायम रखने तथा युवा वर्ग से भी सामंजस्य बनाया जाएगा।

पुलिस थानों में स्टाफ की कमी दूर होगी। क्षेत्र में किरायेदार, रेहड़ी-फड़ी संचालकों की वेरिफिकेशन जरूरी हो। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, विधायक डॉ. राजीव बिंदल, डीआईजी हिमांशु मिश्रा, जिलाधीश रामकुमार गौतम, पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जामवाल, एसपी छठी बटालियन धौलाकुआं शुभ्रा तिवारी, एसडीएम पांवटा विवेक महाजन, डीएसपी बीर बहादुर, डीएसपी भीष्म ठाकुर और प्रवीण पुंडीर मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: