tragic-accident.jpg

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत, भतीजा जख्मी

HNN/ श्री रेणुका जी

जिला सिरमौर के उपमंडल श्री रेणुका जी के तहत बेचड का बाग-राजगढ़ रोड पर पनयाली के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिस कारण चालक की मौत हो गई है, जबकि कार में सवार उसका भतीजा बुरी तरह से जख्मी हुआ है।

घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक की पहचान जयपाल पुत्र श्री देवेंद्र सिंह गांव बागिल घाट पनयाली ग्राम पंचायत पराडा के रूप में हुई है। मृतक का पोस्टमार्टम मंगलवार को ददाहू में किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, आज शाम 6 बजे देवेंद्र अपने भतीजे के साथ गाड़ी ( HP 71-3329) में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही गाड़ी बेचड का बाग-राजगढ़ रोड पर पनयाली के समीप पहुंची तो अचानक चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा, जिस कारण गाड़ी सड़क से लुढ़क कर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि भतीजा बुरी तरह जख्मी हुआ है। घटना के बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और घायल को मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया। बता दें मृतक पेशे से पटवारी था। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।


Tags: