tragic-accident.jpg

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दूसरा घायल

HNN/ शिमला

राजधानी शिमला के उपमंडल रामपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है, यहां एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य युवक जख्मी हुआ है।

मृतक की पहचान नीरज (21) पुत्र भगवान दास गांव पांखड डाकघर गाड़ तहसील आनी जिला कुल्लू और घायल की पहचान नवल किशोर (21) पुत्र रोशन लाल रूप में हुई है। घायल को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल भिजवाया गया है।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

जानकरी के मुताबिक नीरज और नवल गाड़ी (एचपी 35-6661) में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही गाड़ी रोपड़ू के ढिमड़ू मोड़ के पास पहुंची तो अचानक चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा जिस कारण गाड़ी सड़क से लुढ़क कर करीब 150 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हुआ है। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और घायल को अस्पताल भिजवाया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।


Posted

in

,

by

Tags: