अज्ञात वाहन ने कुचला बाइक सवार, मौके पर मौत

सड़क पर बिखरे पड़े मांस के टुकड़े देख सन रह गए लोग

HNN / गुरप्रीत धुन्ना, बद्दी

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत बरोटीवाला चौक पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल डाला। सडक़ पर खून और मांस के टुकड़े पड़े देख प्रत्यक्षदर्शी भी सन रह गए। लोगों व पुलिस की मदद से घायल को बद्दी अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरार वाहन चालक की तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज बयान में रजनीश कुमार पुत्र प्रेम लाल निवासी गांव बैहली, डाकघर मलोह, तहसील सुंदरनगर ने बताया कि वह बरोटीवाला के गैरोवर उद्योग में बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करता है। बीती रात करीबन 11:30 बजे वह अपने साथी कर्ण सिंह के साथ डयूटी पर तैनात था। तभी कंपनी के गेट के सामने उसे गाडिय़ों के टकराने की आवाज सुनाई दी और वह सिक्योरिटी रूम से निकलकर सडक़ की तरफ दौड़ा।

जब वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक मोटर साईकिल सवार व्यक्ति घायल अवस्था में सडक़ में गिरा था। सडक़ पर मांस के टुकड़े और खून भी था। उसने हादसे की सूचना बरोटीवाला पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोगों की मदद से बद्दी सीएचसी पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुखदेव पुत्र कृष्ण सिंह निवासी लोअर टिप्परा, बद्दी के रूप में हुई।

उधर ,डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304ए व एमवी एक्ट 187 के तहत मामला दर्ज कर फरार अज्ञात वाहन की तलाश आरंभ कर दी है। पुलिस बरोटीवाला चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।