15-year-old-girl-brutally-m.jpg

हिमाचल में 15 वर्षीय किशोरी की बेरहमी से हत्या, ड्यूटी से लौटी मां ने लहूलुहान…

HNN/ ऊना

हिमाचल प्रदेश में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है। जी हां, ऊना जिला के अंब उपमंडल में एक किशोरी को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। माता-पिता ने जैसे ही घर में अपनी बेटी का शव खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर-9 के प्रतापनगर की रहने वाली किशोरी प्राची राणा पुत्री अजय कुमार के माता-पिता सरकारी स्कूलों में शिक्षक है। दोनों माता-पिता आज ड्यूटी के लिए घर से निकले परंतु उन्हें क्या पता था कि जब वह वापस आएंगे तो उन्हें उनकी लाडली जीवित नहीं मिलेगी। जैसे ही मां घर पहुँची तो लॉबी में किचन के सामने अपनी बेटी को लहूलुहान अवस्था में देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

माता-पिता ने अपनी बच्ची को गोद में लेकर उसे उठाने का प्रयास किया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। जिसके बाद पूरे घर में चीख-पुकार मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। हालांकि युवती की हत्या किस मकसद से की गई इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

परंतु प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किशोरी के गले पर गहरे जख्म है जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि किशोरी की गला रेतकर हत्या की गई है। इतना ही नहीं युवती के सिर पर भी चोट के निशान साफ साफ देखे जा सकते हैं।


Posted

in

,

by

Tags: