सीनियर सिटीजन ने मनाया संगठन का पांचवा स्थापना दिवस

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 21, 2022
Senior citizens celebrated the fifth foundation day of the organization

विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी किया गया आयोजन

HNN / नाहन

जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन के पक्का टैंक स्थित सीनियर सिटीजन डे केयर सेंटर में सोमवार को पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर शहर के वरिष्ठ नागरिकों ने जमकर डे केयर सेंटर में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से स्थापना दिवस का लुफ्त उठाया। कार्यक्रम के दौरान जहां आस्था डीएलएड कॉलेज के छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार की आकर्षक प्रस्तुति दी गई तो वहीं सीनियर सिटीजन के बीच विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला कल्याण अधिकारी विवेक अरोड़ा ने शिरकत की।

इसके अलावा वरिष्ठ नागरिक व सेवानिवृत्त कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर अमर सिंह चौहान भी विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित थे। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए आस्था वेलफेयर सोसाइटी नाहन के अध्यक्ष राजीव भंडारी व डे केयर सेंटर के प्रभारी असलम खान ने बताया कि सीनियर सिटीजन डे केयर सेंटर की स्थापना को 5 वर्ष पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर करीब अढाई सौ वरिष्ठ नागरिक पंजीकृत है जो दिन के समय अपना समय व्यतीत करने के लिए यहां पर आते हैं।

उन्होंने शहर के वरिष्ठ नागरिकों से भी आह्वान किया कि वह अधिक संख्या में दिन के समय अपना समय नाहन शहर के सीनियर सिटीजन डे केयर सेंटर में व्यतीत कर सकते हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिला कल्याण अधिकारी विवेक अरोड़ा ने वरिष्ठ नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि वरिष्ठ नागरिक शहर की धरोहर है उन्होंने कहा कि इनका मान सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से तमाम सुविधाएं उपलब्ध करवाने प्रयास किया जाता है।

The short URL is: