Attempted-to-rape-an-elderl.jpg

सिरमौर में मूक-बधिर मल्टी टास्क वर्कर से दुष्कर्म, हेडमास्टर व चौकीदार गिरफ्तार

आरोपियों ने स्कूल में ही दिया वारदात को अंजाम

HNN/ संगड़ाह

जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के एक स्कूल में हेडमास्टर व चौकीदार द्वारा एक मूक-बधिर मल्टी टास्क वर्कर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में संगड़ाह पुलिस ने 49 वर्षीय हेडमास्टर गंगा राम शर्मा व 50 वर्षीय चौकीदार दौलत राम को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता गत वर्ष से स्कूल में मल्टी टास्क वर्कर के रूप में कार्यरत है। परिजनों ने इसकी शिकायत उपायुक्त सिरमौर को सौंपी थी। इसके बाद पुलिस ने यौन उत्पीड़न के इस मामले में 24 फरवरी को आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन आरोपियों ने अग्रिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी।

जमानत याचिका रद्द के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें दोनों आरोपियों ने फरवरी माह में इस वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता न तो बोल पाती है न ही सुन पाती है। पीड़िता के बयान कलमबद्ध करने के लिए पुलिस एक्सपर्ट की मदद ले रही है, ताकि सांकेतिक भाषा का इस्तेमाल किया जा सके।

डीएसपी संगड़ाह मुकेश डडवाल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आज शनिवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और मामले की तहकीकात जारी है।


Posted

in

,

by

Tags: