HNN / नाहन

समेकित बाल विकास परियोजना राजगढ़ के अन्तर्गत 05 पद आंगनवाडी कार्यकर्ता व 13 पद आंगनवाडी सहायिकाओं के भरे जाने हैं। यह जानकारी देते हुए बाल विकास परियोजना अधिकारी राजगढ़ पवन कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत बोहल टालिया के आंगनवाडी केंद्र धार पजेरा, ग्राम पंचायत कोठिया जाजर के आंगनवाडी केंद्र कोठिया, ग्राम पंचायत माटल बखोग के आंगनवाडी केंद्र बखोग, ग्राम पंचायत टाली भुज्जल के आंगनवाडी केंद्र घोटाडी और ग्राम पंचायत कोटला बांगी के आंगनवाडी केंद्र कडोली में आंगनवाडी कार्यकर्ता के एक-एक पद भरे जाने हैं।

उन्होंने बताया कि आंगनवाडी सहायिकाओं के लिए ग्राम पंचायत दाहन के आंगनवाडी केंद्र बखोटा व धून देरिया में आंगनवाडी सहायिका के एक-एक पद, कोठिया जाजर पंचायत के आंगनवाडी केंद्र कोट डांगर में एक पद, डिब्बर पंचायत के आंगनवाडी केंद्र डिम्बर में एक, कोटी पधोग पंचायत के आंगनवाडी केंद्र बगड पनौटी में एक, चन्दोल पंचायत के आंगनवाडी केंद्र रिटबपाल में एक, कोटला बांग पंचायत के आंगनवाडी केंद्र कोटला में एक, लाना भल्टा पंचायत के आंगनवाडी केंद्र लाना मच्छेर, लाना मयु व बडू साहिब-1 में एक-एक पद, दीदग पंचायत के आंगनवाडी केंद्र जेलग व कुडिया कडंग में एक-एक और ग्राम पंचायत नेहरटी बगोट के आंगवाडी केंद्र पडियां में एक पद आंगनवाडी सहायिका के भरे जाएंगे।

उन्होंने बताया कि इच्छुक पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए सादे कागज पर समस्त प्रमाण-पत्रों की सत्यापित छाया प्रतियां सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी राजगढ़ के कार्यालय में 03 अक्तूबर, 2022 सांय 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। आंगनवाडी कार्यकर्ता एवं आंगनवाडी सहायिका को सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित मानदेय देय होगा। इन पदों को भरने के लिए वाक-इन-इंटरव्यू 04 अक्तूबर, 2022 को प्रातः 11 बजे उपमण्डलाधिकारी कार्यालय राजगढ़ में होगा।

उन्होंने बताया कि इन पदों केे लिए केवल वही महिला उम्मीदवार ही पात्र हैं जो संबंधित आंगनवाडी केंद्र के लाभान्वित क्षेत्र में 01 जनवरी, 2022 को सामान्य रूप से रह रहे परिवार से संबंध रखती हो। अभ्यर्थी की आयु 21 से 45 वर्ष के बीच, न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता आंगनवाडी कार्यकर्ता के लिए 10 जमा दो व आंगनवाडी सहायिका के लिए आठवीं पास होनी चाहिए तथा उम्मीदवार की परिवार की वार्षिक आय 35 हज़ार रूपये से अधिक नही होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नजदीक के आंगनवाडी केंद्र या बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय राजगढ़ से संपर्क कर सकते हैं।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.