सिंचाई के टैंक से बरामद हुआ व्यक्ति का शव

BySAPNA THAKUR

Feb 23, 2022

HNN/ राजगढ़

जिला सिरमौर के उपमंडल राजगढ़ में एक व्यक्ति का शव सिंचाई के टैंक से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान कुडू निवासी दलीप सिंह (48) के तौर पर हुई है। व्यक्ति का शव टैंक में कैसे आया इसके कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। परंतु कयास लगाए जा रहे हैं कि व्यक्ति ने शराब का अत्यधिक सेवन किया होगा जिस कारण नशे की हालत में वह सिंचाई के टैंक में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेरीपुल चौक के समीप एक निजी सिंचाई के स्टोर टैंक में जब किसी ने व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए।जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को टैंक से बाहर निकाला गया। इस दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया।

उधर, डीएसपी भीष्म ठाकुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक व्यक्ति का शव टैंक से बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा लिहाजा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The short URL is: