साइकिल रैली से प्रदेश के युवाओं में भारतीय सेना के प्रति बढ़ेगा उत्साह- जीत राम कटवाल

BySAPNA THAKUR

Mar 14, 2022
Bicycle-rally-will-increase.jpg

HNN/ बिलासपुर

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर जनरल जोरावर सिंह की 236 वी जयंती समारोह के अवसर पर भारतीय सेना ने प्रदेश के युवाओं को सेना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन बेटरन (भूतपूर्व सैनिक) कमेटी झंडूता द्वारा झंडूता में किया। इस कार्यक्रम में विधायक जीत राम कटवाल ने शिरकत की। इस अवसर पर विधायक ने भारतीय सेना जम्मू और कश्मीर राइफल की साइकिल रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया।

साइकिल रैली का आयोजन कैप्टन दीपेंद्र नांदल और कैप्टन नारायण सिंह ठाकुर की अगुवाई में किया जा रहा है। यह साइकिल रैली योल कैन्ट से किनौर जिला के कड़छम तक पहुंचेगी। कैप्टन नारायण सिंह ठाकुर ने बताया कि यह रैल योल कैन्ट से 9 मार्च को शुरू की है जो 34दिन में अपने निश्चित स्थान 13 अप्रैल को चंडी मंदिर में पहुंचेगी। 13 अप्रैल को जनरल जोरावर सिंह की जयंती है। साइकिल रैली में सेना के 18 जवान भाग ले रहे हैं।

विधायक ने सैनिकों द्वारा युवाओं तथा स्कूल के विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली से प्रदेश के युवाओं में भारतीय सेना के प्रति उत्साह बढ़ेगा। महान सेना नायक जनरल जोरावर सिंह बहादुरी, कुशल प्रशासक, साहसी युद्ध कौशल में निपुण और महान योद्धा थे। इस मौके पर विधायक द्वारा जनरल जोरावर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अंजली अर्पित की तथा साइकिल रैली में भाग लेने वाले सैनिकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

The short URL is: