HNN/ नाहन

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य बीते रोज़ नाहन पहुंचे। जहाँ उन्होंने हिमाचल निर्माता यशवंत परमार की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी व उसके उपरांत यहाँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिन राज्यों में चुनाव है वहां तुरंत पैरामिलिट्री फ़ोर्स तैनात की जाए। उन्होंने कहा जो असामाजिक तत्व व देशविरोधी ताकतें देश का माहौल खराब कर रही हैं उन पर सख्त कारवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा पाकिस्तान कभी हिन्दुस्तान का दोस्त नहीं हो सकता और आज हिन्दुस्तान को जरूरत है कि पाक पर हमला हो आर-पार की लड़ाई लडनी चाहिए और शहीदों का बदला लेना चाहिए और हाफ़िज़ सईद,मौलाना मसूद अजहर,लखवी को मौत के घाट उतार लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भारतीय ध्वज लहराया जाये। इसके लिए फ्रंट मोदी सरकार के साथ है और सेना के साथ हथियार उठाने को भी तैयार है।

एटीएफआई सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा वह पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेंगे और आगामी चुनावों में भी सरदार पटेल के रूप में जन्म लेने वाले मोदी व अमित शाह की सोच जन-जन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा मोदी को मजबूती देने के लिए दिन-रात एक किया जाएगा और मोदी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत कार्य करेगा। उन्होंने कहा मोदी जैसा प्रधानमंत्री ना भारत को मिला है न ही कभी मिलेगा। इसलिए वह हर घर तक मोदी की सोच को लेकर जायेंगे और कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी को मजबूत करेंगे।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.