HNN / धर्मशाला

टूरिज्मो त्रिगर्त कार्निवल 2021 के बैनर तले ब्रजेश्वरी हौंडा कांगड़ा के सहयोग से राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में टूरिज्म एंड वीवॉक डिपार्टमेंट द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन हेतू और टेकनिकल वैलेन्स राईड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डॉ.राजेश शर्मा ने विजेताओं को सेफ्टी हेलमेट व अन्य किट देकर समान्नित किया व उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने बारे बताया। टूरिज्म डिपार्टमेंट के हेड डॉ.अमित कटोच व वीवॉक डिपार्टमेंट से तरसेम जरियाल ने बताया कि यह टूरिज्मो त्रिगर्त कार्निवल 2021 का अंतिम इवेंट था।

जिसमें टूरिज्म व वी वॉक के विद्यार्थियों को इवेंट की जिम्मेदारी सौंपी गई थी जिसे उन्होंने बखूबी से निभाया भी और कई सारे गुर भी सीखें। उन्होंने बताया कि जीवन बहुमूल्य है तथा सड़क में चलते समय या फिर बाइक राईड करते समय नियमों का ध्यान रखना चाहिए। होंडा के सेफ्टी मास्टर ट्रेनर ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं को सड़क सुरक्षा की जानकारी दी और उन्हें नियमों और संकेतकों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के लोगों को भी जागरूक करें। उन्होंने छात्र व छात्राओं को अपने परिवार के सदस्यों को वाहन चलाते समय सदा हेलमेट का प्रयोग करने तथा कभी भी नशे की स्थिति में वाहन नहीं चलाने का आग्रह किया।