Person-found-dead-in-car.jpg

संदिग्ध परिस्थितियों में सुंकर खड्ड में पड़ा हुआ मिला 48 वर्षीय व्यक्ति का शव

HNN/ पांवटा साहिब

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में एक व्यक्ति का शव सुंकर खड्ड में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला है। हालाँकि व्यक्ति की मौत किन कारणों से हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। मृतक की पहचान सुरेंद्र पाल (48) पुत्र रामस्वरूप निवासी रामपुर भारापुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सुरेंद्र का शव सुंकर खड्ड में पड़ा हुआ था। जब किसी ने उसका शव वहां पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर वहां मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए। आशंका जताई जा रही है कि बरसाती नाला पार करते समय बहने से उसकी मौत हुई है।

पंचायत प्रधान शिवानी देवी और संजय चौधरी ने निर्धन पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग प्रशासन से की है। तहसीलदार पांवटा साहिब ऋषभ शर्मा ने बताया कि स्थानीय पटवारी को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट भेजने को कहा गया है। भारापुर निवासी पीड़ित परिवार को 30,000 फौरी सहायता प्रदान की जाएगी। मृतक अपने पीछे बीबी, दो बेटियां व दो बेटे छोड़ गया है। बेटियों का विवाह करवा दिया था। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।


by

Tags: