शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए 9 को किया सम्मानित 

BySAPNA THAKUR

Mar 12, 2022
9-honored-for-excellent-wor.jpg

HNN/ संगड़ाह

समग्र शिक्षा अभियान के तहत समिति सभागार संगड़ाह में आयोजित सम्मान समारोह अथवा शिविर में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए 9 एसएमसी पदाधिकारियों व समाजसेवियों को सम्मानित किया गया। शुक्रवार को आयोजित सामाजिक जागरूकता शिविर अथवा समारोह की अध्यक्षता जिला परियोजना अधिकारी एंव प्रधानाचार्य डाईट ऋषि पाल शर्मा ने की।

कार्यवाहक बीपीओ संगड़ाह प्रवीण कुमार, बीआरसी रीता शर्मा व मूलस्रोत व्यक्ति वेद प्रकाश आदि द्वारा शिविर मे मौजूद 32 स्कूल प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों को नई शिक्षा नीति व प्रारम्भिक शिक्षा में एसएमसी के महत्व पर जानकारी दी गई।

शिविर के समापन के बाद मुख्य अतिथि द्वारा एसएमसी सांगना के पदाधिकारी जगदीश चंद, कोरग की कृष्णा राणा, भावण-कड़ियाणा के हरिचंद शर्मा, लगनू के विनोद कुमार, दाना के वीर सिंह व संगड़ाह के रणजीत चौहान को उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।‌

इसके अलावा क्षेत्र के लगभग सभी स्कूलों में निशुल्क मास्क बांटने के लिए एसके टेलर को भी सम्मानित किया गया। एसके टेलर पिछले 2 साल मे करीब 26,160 मास्क बांट चुके हैं और इनमे से अधिकतर शिक्षण संस्थानों में बांटे गए हैं।

The short URL is: