HNN/ मंडी

जिला मंडी के लडभड़ोल में शराब का अत्यधिक सेवन करना लडभड़ोल स्थित ऊहल तृतीय चरण परियोजना चूल्ला में आउटसोर्स पर बतौर इलेक्ट्रीशियन पद पर कार्यरत एक कर्मचारी को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान तक चली गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय अनिल कुमार निवासी गांव गनई डाकघर कोहला, ज्वालामुखी कांगड़ा तीन-चार दिन से लगातार शराब का सेवन कर रहा था।

बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के कमरे में गया और वहां पर शराब का सेवन किया। इस दौरान अचानक ही वह बेहोश हो गया। युवक के दोस्त ने उसे जगाने का प्रयास किया परंतु उसने कोई हरकत नहीं की। लिहाजा इसकी जानकारी युवक के परिजनों और पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल जोगिंद्रनगर में पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया से शराब का अत्यधिक सेवन करने से ही युवक की मृत्यु हुई है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के असली कारणों से पर्दा उठ पाएगा।