TANDA-HOSPITAL.jpg

वेतन को तरसे कोविड कर्मचारी, खत्म हुआ सेवा विस्तार

HNN/ काँगड़ा

काँगड़ा जिले के डॉ राजेंद्र प्रसाद राजकीय आयुर्विज्ञान चिकित्सा महाविद्यालय टांडा अस्पताल के कोविड आउटसोर्स कर्मचारियों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। कोरोना काल में भर्ती किये गए आउटसोर्स कर्मचारियों का कार्यकाल मार्च में समाप्त कर दिया गया था जिसके बाद सरकार ने इस कार्यकाल को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया था। अब विगत 30 जून को इन कर्मचारियों का कार्यकाल पूरा हो गया है परन्तु अभी तक इन्हे संबंधित मामले में लिखित में कोई भी आदेश नहीं दिया गया है।

बता दें कि कोविड के समय में 135 नर्सेस, 96 वार्ड ब्वॉय, सफाई कर्मचारी व 4 सिक्योरिटी गार्ड रखे गए थे। जिनको मार्च में तीन महीने का दिया गया सेवा विस्तार 30 जून को समाप्त हो गया है। लेकिन अभी भी वेतन की चिन्ता इन्हें सता रही है क्योंकि सेवा विस्तार के बाद इन्हे कोई भी वेतन प्राप्त नहीं हुआ है।

वही दूसरी ओर टांडा मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त निर्देशक मेजर अवनिंदर कुमार व मेडिकल सुपरिटेंडेंट मोहन सिंह ने कोविड कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि कोविड कर्मचारियों के सेवा विस्तार को मंजूरी दे दी गई है बस लिखित में सूचना आना बाकी है तब तक प्रशासन की तरफ से इन्हें नौकरी को जारी रखने के मौखिक आदेश कर दिए गए हैं।


Posted

in

,

by

Tags: