विधानसभा उपाध्यक्ष ने घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का किया शुभारंभ

BySAPNA THAKUR

Feb 26, 2022
The-Deputy-Speaker-of-the-A.jpg

HNN/ चंबा

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने ग्राम पंचायत चकलू में नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृत मुख्य सड़क से घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। शुभारंभ के उपरांत विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने गांव घट्टा में स्थानीय लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि घट्टा गांव की चिर लंबित मांग को पूरा करके संपर्क सड़क मार्ग के टायरिंग और मेटलिंग कार्य को नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृति प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा 2.5 किलोमीटर लंबी सड़क पर लगभग एक करोड 51 लाख रुपए व्यय किए जा रहे हैं। इसके अलावा सड़क में पानी की निकासी के लिए पक्की नालियों सहित सुरक्षा दीवार लगाने का भी प्रावधान रखा गया है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग को तय सीमा के भीतर निर्माण कार्य को पूर्ण करने को कहा गया है।

उन्होंने स्थानीय लोगों से भी आग्रह किया कि सड़क के इस कार्य में अपना सहयोग दें ताकि समय रहते इस सड़क के कार्य को पूर्ण किया जा सके। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों की अहम भूमिका रहती है इसलिए विकासात्मक कार्यों में लोग अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित बनाएं।

विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़क निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों के विस्तार को विशेष प्राथमिकता रखी गई है उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुख्य सड़क कियाणी से कोटि वाया चकलू का भी विस्तार कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा।

The short URL is: