वाईएफसी पशगांव ने रॉयल ब्रदर्स को हराकर ट्राॅफी पर किया कब्ज़ा

HNN / शिमला

जुन्गा क्षेत्र के डुब्लु में चल रही दो दिवसीय ग्रामीण स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता बीते कल सांय को संपन्न हुई। जिसमें वाईएफसी पशगांव ने राॅयल ब्रदर्स नोहा को फाइनल में हराकर ट्राॅफी अपने नाम की। इस प्रतियोगिता में जिला शिमला के अतिरिक्त नालागढ़ और सीमा पर लगते सिरमौर जिला की कुल 25 टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन यूथ क्लब नोहा द्वारा किया गया। समापन में कसुंपटी विस के भाजपा नेता पृथ्वी विक्रम सेन ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और विजेता और उप विजेता टीमों को ट्राॅफी वितरित की।

उन्होने अपने निजी खाता से आयोजकों को 7100 रूपये की राशि देने की घोषणा की। इस मौके पर पृथ्वी विक्रम सेन ने कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मानव जीवन में खेलों का बहुत महत्व है। इससे युवाओं का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से युवाओं में आत्मनिर्भरता और आत्मविश्वास की भावना उत्पन्न होने के साथ साथ नेतृत्व की भावना और व्यक्तित्व का विकास भी होता है। उन्होने कहा कि कबड्डी खेल एक ऐसा खेल है जिसके लिए छोटा सा मैदान की आवश्यकता होती है और बिना लागत से खेला जाता है।

बताया कि हिमाचल प्रदेश के अनेक प्रतिभा वान खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। यूथ क्लब नोहा के प्रधान आयुश ठाकुंर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर क्लब के अन्य सदस्य हैप्पी ठाकुर, निखिल शर्मा व अनु ठाकुर भी मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: