Rotary Solan organizes free homeopathic camp on completion of 75 years of country's independence

HNN / सोलन

रोटरी क्लब सोलन ने देश की आजादी के 75 साल पूरा होने के मौके पर केयर एंड शेयर सपरून मे निशुल्क होम्योपैथिक कैंप लगाया गया। रोटरी सोलन के प्रधान अनिल चौहान ने बताया कि रोटरी इंडिया देशभर में देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है और रोटेरियन क्लब लोकहित के कामों में जुटी हुई हैं। इसके तहत सोलन में रविवार को फ्री होम्योपैथिक मेडिकल कैंप लगाया गया। इस कैंप के माध्यम से 121 से अधिक मरीजों की जांच की गई और मुफ्त होम्योपैथी दवाइयां प्रदान की गई।

बता दे कि इस निशुल्क होम्योपैथिक कैंप में डॉ मनीष त्रिपाठी , डॉ शालिनी, डॉ आकाश , डॉ स्माइली शर्मा ,डॉ जतन प्रीत, डॉ मोहद जुबैर ने लोगो की जाँच की। सोलन होम्योपैथिक कॉलेज के प्रोफेसर डॉ मनीष त्रिपाठी ने बताया कि होम्योपैथिक में व्यक्ति के लक्षणों को पूरी तरह से जानने के बाद व्यक्ति का संपूर्ण इलाज करते हैं। ऐसा करने से होम्योपैथिक दवाई शरीर के अंदर जाकर जीवनी शक्ति वाइटल फोर्स देती है।

कैंप में सोलन होम्योपैथिक कॉलेज के प्रिंसिपल पवन देवदी, प्रशासनिक ऑफिसर विशाल शर्मा, रोटरी सोलन से सेक्रेटरी कमल अटवाल, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 जोन-2 असिस्टेंट गवर्नर मनीष तोमर, अरुण तेहन , जितेंद्र भल्ला प्रोजेक्ट चेयरमैन बीसी सेगल, मनोज कोहली, विजय दुग्गल, मित्तर कार्तिक, सूद इनरव्हील सोलन से नताशा, आरती दुग्गल, सवित्त भल्ला, सुखदेव रतन आदि मौजूद रहे।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.