The-body-of-the-missing-per.jpg

रावी नदी के किनारे मिला वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से लापता चल रहे व्यक्ति का…

HNN/ चंबा

जिला चंबा में वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से लापता हुए व्यक्ति का शव तकरीबन 1 साल बाद बरामद हुआ है। हादसे के वक्त उक्त व्यक्ति के मां-बाप भी इस दुर्घटना का शिकार हुए थे जिनका शव बरामद कर लिया गया था, परंतु व्यक्ति का कुछ अता पता नहीं चल पा रहा था और अब जाकर उसका शव भी रावी नदी के किनारे बैलोगी के पास से बरामद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजनाथ पुत्र कल्याण निवासी राड़ी जुलाई 2021 को गाड़ी में सवार होकर अपने माता-पिता के साथ कहीं जा रहा था कि जैसे ही मैहला क्षेत्र के रैनोला के पास पहुंचा तो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तेजनाथ की माता का शव उसी दिन बरामद कर लिया गया था।

इसके अलावा पिता और बेटा लापता चल रहे थे जिनमें से पिता का शव भी करीब डेढ़ माह बाद बरामद हो गया, परंतु बेटे का कही कुछ पता नहीं चल सका। अब एक साल बाद, कुछ लोगों ने बीते रोज एक व्यक्ति का शव सड़ी गली अवस्था में रावी नदी के किनारे बैलोगी के पास पड़ा हुआ देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

हालांकि, शव बुरी तरह से सड़ गल जाने के कारण इसकी शिनाख्त करना बेहद कठिन था। लिहाजा मौके पर जब छानबीन की गई तो मृतक के पास से एक पर्स मिला जिसमें उसके पिता की फोटो थी। इसी के आधार पर मृतक की शिनाख्त हो सकी।


Posted

in

,

by

Tags: