रामलाल मारकंडे ने सीएम को काले झंडे दिखाने की करी निंदा, कहा…..

BySAPNA THAKUR

Aug 30, 2021

HNN/ लाहौल

प्रदेश के लाहौल स्पीति में जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का काफिला गुजरा तो लोगों ने उनका काले झंडे दिखाकर विरोध करना शुरू कर दिया। ऐसे में अब तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉक्टर रामलाल मारकंडे ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है तथा कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के काफिले को काले झंडे दिखाए गए हैं जो कि बहुत ही निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि रविवार को एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ता सटिंगरी हैलीपेड में धरना प्रदर्शन के मामले को लेकर सीएम से समझौता कर रहे थे तो दूसरी ओर काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लाहौल में भी कांग्रेस का दोहरा चेहरा सामने आया है। मंत्री ने कहा कि सरकार बादल फटने से हुई तबाही से निपट रही थी तो उस समय कांग्रेस मदद करने के बजाए तमाशा देख रही थी।

लाहौल घाटी में बाढ़ से सब कुछ तबाह हो गया था। लेकिन सरकार ने रात दिन कार्य कर एक सप्ताह के भीतर अस्त व्यस्त हो चुके जन जीवन को पटरी पर लाया। मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री इतिहास में पहली बार लाहौल घाटी में करोड़ों के उद्घाटन व शिलान्यास एक साथ कर लाहौल के लोगों को तोफा दिया है।

The short URL is: