People-upset-due-to-non-ope.jpg

रविवार को लोकल रूटों पर बसें न चलने से लोग परेशान

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश में रविवार को हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों का संचालन न होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि रविवार के दिन लॉन्ग रूटों पर तो बसों का संचालन हो रहा है परंतु लोकल रूटों पर बसें नहीं चलाई जा रही है जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

अगर बात करसोग की करें तो यहां के कई लोकल रूटों पर रविवार को एचआरटीसी की बसें नहीं चल रही है। रविवार को बसों का संचालन न होने के कारण लोगों को मजबूरन टैक्सियों में सफर करना पड़ रहा है जिसमें उनकी अत्यधिक जेब ढीली हो रही है। हालांकि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर धीमी पड़ गई है तथा बेहद कम मामले संक्रमण के सामने आ रहे हैं। बावजूद इसके लोकल रूटों पर अभी तक रविवार को बसों का संचालन नहीं हो पाया है।

तो वहीं, दूसरी तरफ क्षेत्रीय प्रबंधक रविवार को सवारियां कम होने का तर्क दे रहे हैं, जिस कारण लोकल रूटों पर बसें नहीं चलाई जा रही है। लोगों ने करसोग के सभी बंद पड़े रूटों पर रविवार को बस चलाने की मांग की है, ताकि आम जनता की जेब पर बोझ न पड़े। उधर, करसोग डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक सुभाष रंहोत्रा का कहना है कि रविवार को सवारियां कम होती है जिससे लोकल रूटों पर बसें नहीं चलाई जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: