युवक ने 4 साल की मासूम को पैसे का लालच देकर बनाया हवस का शिकार

BySAPNA THAKUR

Feb 17, 2022

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मासूम को पैसे का लालच दिया जिसके बाद उसने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। वही मासूम बच्ची का उपचार नेरचौक मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस द्वारा 27 वर्षीय आरोपी वसीम पुत्र सलीम गांव सूरतल डाकघर एवं तहसील नुक्कड़ जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश के विरुद्ध आइपीसी और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला सुंदरनगर उपमंडल के भौर भड़वान नामक स्थान का है। यहां चार वर्षीय मासूम को आरोपी वसीम पैसे का लालच देकर उसे ढारे में ले गया। यहां आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। वहीँ, जब मासूम की मां भट्टे से काम करके वापस लौटी तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि उसकी बच्ची खून से लथपथ थी। लिहाजा जब मां ने बेटी से इस बारे पूछा तो पता चला कि वसीम ने उससे दुराचार किया है।

जिसके बाद परिजन बच्ची को आनन-फानन में उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए गए साथ ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। डीएसपी दिनेश कुमार ने पुष्टि की है।

The short URL is: