CAR.jpg

मारुती कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत, 5 जख्मी

HNN/ किन्नौर

हिमाचल में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश में आए दिन कई दर्दनाक सड़क हादसे लोगों की जान ले रहे है। मामला किन्नौर में निचार तहसील में यागपा रोड का है, यहां एक मारुती कार सड़क से लुढ़क कर खड्ड में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हुए है।

मृतक की पहचान नताशा पत्नी रवि गांव यांगपा हुई है। वहीं घायलों की पहचान रवि पुत्र जगदीश गांव यागपा, सुशीला नेगी पत्नी रूपेंद्र ग्राम पानवी, स्नेहा पत्नी देवेन्द्र गांव यागपा, देव भागती पत्नी गऊ करन गांव गरादे, भारती देवी पत्नी प्रेम सिंह गांव रुनपू रामपुर के तौर पर हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, एक मारुति कर काफनु से यागपा की तरफ जा रही थी। जैसे ही गाड़ी यागपा के ब्लॉक पॉइंट के पास पहुंची तो चालक का कार से नियंत्रित खो गया और कार सड़क से नीचे यागपा खड्‌ड में जा गिरी। हादसे में एक महिला ने मौके पर दम तोड़ा। वहीं 5 अन्य सवारियां गंभीर घायल हुईं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। ममले की पुष्टि किन्नौर डीएसपी नरेश कुमार ने की है।


Posted

in

,

by

Tags: