The-happiness-of-marriage-t.jpg

मातम में बदली शादी की खुशियां, बारातियों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से युवक की मौत

HNN/ चंबा

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मृत्यु हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में चार अन्य युवक घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा देर रात को जिला चंबा के उपमंडल चुराह के नकरोड़-चांजू मार्ग पर खल्ली में पेश आया। एसयूवी कार में सवार होकर 32 वर्षीय राहुल पुत्र कर्म सिंह गांव तीसा चुराह चंबा सहित अभिनव निवासी कोटी, नीरज, सुनील व रोहित सभी निवासी तीसा बारात में जा रहे थे।

इसी दौरान उनकी गाड़ी खल्ली नामक स्थान पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। यहाँ पर चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है।

खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी मयंक चौधरी ने बताया कि शुक्रवार रात को गाडी सवार सभी युवक तीसा से चांजू के लिए बारात के साथ गए थे। इसी दौरान रास्ते में गाड़ी हादसे का शिकार हो गई जिसमें एक युवक की मौत हुई है जबकि अन्य युवक घायल हुए हैं, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: