Mother-in-law-sent-on-polic.jpg

माँ-बेटी आत्महत्या मामले में पति सहित सास-ससुर को पुलिस रिमांड पर भेजा

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में मां-बेटी की आत्महत्या मामले में पुलिस ने पति सहित सास और ससुर को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से कई अहम खुलासे होंगे। बता दें कि नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत छातर में जब घर पर कोई मौजूद नहीं था तो डिंपल कुमारी (22) पत्नी विनय कुमार निवासी छातर तहसील सुंदरनगर ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ घर के स्टोर रूम में आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और महिला के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए। इस दौरान जिसने भी यह मंजर देखा सबकी रूह कांप गई। वहीं मृतक महिला के मायके पक्ष ने बेटी के ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए। मायका पक्ष की ओर से पिता तुलसी राम ने शिकायत में कहा कि बेटी की हत्या हुई और जिसके जिम्मेदार ससुराल वाले हैं।

कहा कि ससुराल पक्ष के लोग डिंपल को निचली जाति का बता कर उसके साथ मारपीट और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। लिहाज़ा पुलिस ने पति विनय कुमार, सास रीता देवी और ससुर कृष्ण लाल को गिरफ्तार कर उन्हें शनिवार देर शाम अदालत में पेश किया। यहां से अदालत ने आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

डीएसपी दिनेश कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों को अदालत से पुलिस रिमांड मिला है। उन्होंने कहा कि आरोपियों से रिमांड के दौरान पुलिस पूछताछ करेगी तथा उसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Posted

in

,

by

Tags: