HNN/ मंडी

राहुल-प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एनके पन्डित ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में केंद्र की मोदी और हिमाचल की जय राम सरकार पर तंज कसते हुए प्रदेश और देश में महँगाई की तुलना प्रधानमन्त्री मोदी की दाड़ी से कर दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आजकल मोदी की दाड़ी बढ़ रही है ठीक उसी प्रकार देश में महँगाई बढ़ रही है, जिसके लिये केंद्र की मोदी सरकार और हिमाचल की जय राम सरकार महँगाई पर नियंत्रण पाने में बुरी तरह फेल साबित हुई है।

कहा कि प्रदेश के मुखिया राजमाता प्रतिभा सिंह के बारे में अनाप-सनाप टिप्पणी करने से पहले अपने गिरेबान में झांकते हुए 100 बार सोचें। उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह साहित अर्की, कोटखाई, फतेहपुर में कांग्रेस की ऐसी शानदार जीत होगी कि भाजपा सरकार की बोलती बन्द हो जाएगी। पन्डित ने कहा कि आज भाजपा सरकार ने महँगाई और बेरोजगारी का तोफा देकर लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है जिसका खामियाजा तो भाजपा को उपचुनाव में भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रदेश के मुखिया इस घमंड में ना रहे कि हमारी सरकार है। क्योंकि आप एक एक्सीडेंटल मुख्यमन्त्री है तथा कुछ दिन के मेहमान है। बताया कि कांग्रेस पार्टी कि अब ऐसी लहर चल पड़ी है कि कांग्रेस पार्टी के तूफान से अब भाजपा के तम्बू उखड़ जायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वोटर अब कांग्रेस की तरफ देख रहा है अब भाजपा को कारगिल तथा सेना के नाम पर वोट मिलने वाले नहीं है तथा कांग्रेस पार्टी ने एकजुट होकर मजबूत प्रत्याशी उतारे है और कांग्रेस पार्टी का मुख्य मुद्दा महँगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, सड़क, शिक्षा व स्वास्थ्य है।

इस अवसर पर राहुल प्रियंका गाँधी सेना के प्रदेश मीडिया इन्चार्ज एन के पन्डित ने अपनी पूरी टीम साहित शिमला ग्रामीण के विधायक राजा विक्रमादित्य को उनके जन्मदिन पर शुभ कामनाये और बधाई देते हुए राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस कि तरफ से हर सम्भव जीत दिलवाने को आश्वस्त किया है। पन्डित ने कहा मण्डी से राजमाता प्रतिभा की ऐसी जीत होगी कि भाजपा को एकदम 440 वोल्टेज का करंट महसूस होगा। क्योंकि कांग्रेस पार्टी के इस भूकंप के झटके को भाजपा सहन नहीं कर पायेगी।