मंदिरों में चोरी करने के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी कैमरे…

BySAPNA THAKUR

Mar 9, 2022

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के ज्वाली में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। दोनों ही आरोपियों ने दो प्रसिद्ध मंदिरों में सेंधमारी की थी तथा यहां से चांदी सहित नकदी पर हाथ साफ कर गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान तेज किया और सीसीटीवी फुटेज की सहायता से इन शातिरों के गिरेबान तक पहुंची। पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

बता दें कि जिला मावा नामक स्थान पर शनि देव मंदिर में चोरी हुई थी। यहां से यह दो आरोपी सुल्तान पुत्र ठाकुर सिंह गांव लब व रोहित पुत्र पूरन सिंह गांव ताहलियां एक चांदी का मुकुट, चांदी का ओम चुराकर ले गए थे। दोनों ही आरोपियों की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को धर दबोच लिया। इसके अलावा मिनी हरिद्वार के पास महाकालेश्वर मंदिर से भी चोरी हुई।

यहां से सीसीटीवी कैमरे सहित दो गल्लों में रखी नकदी शातिर चुरा ले गए। क्यास लगाया जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों ने ही महाकालेश्वर मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि आरोपियों से पूछताछ के दौरान ही यह स्पष्ट हो जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ शनि देव मंदिर से चोरी हुआ सामान दोनों आरोपियों ने किसको बेचा इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। ज्वाली डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने पुष्टि की है।

The short URL is: