Hopes-of-making-PM-Modis-M.jpg

भाषण में हिमानी और पोस्टर मेकिंग में पलक ने झटका प्रथम स्थान

HNN/ शिमला

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोटी में बुधवार को रोड़ सेफ्टी क्लब द्वारा सड़क सुरक्षा पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाषण, माॅडल और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिताऐं भी आयोजित की गई। भाषण प्रतियोगिता में हिमानी ने प्रथम, अभिषेक और सुहानी ने क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार माॅडल प्रतियोगिता में किरण ने प्रथम तथा पियूष ने दूसरा तथा दीक्षा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में पलक ने प्रथम, निधि और कर्ण ने क्रमशः द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य बनवारी लाल ने की और प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए गए। उन्होने अपने संबोधन में कहा कि सड़क सुरक्षा के नियमों की हर व्यक्ति को पालना करनी चाहिए चूंकि अधिकांश दुर्घटनाएं लापरवाही और नियमों का अवहेलना करने के कारण घटित होती है।

उन्होने बच्चों से अपने जीवन में सड़क सुरक्षा नियमों को अपनाने का आहवान किया। इस मौके पर स्कूली बच्चों द्वारा नाटक के माध्यम से सड़क सुरक्षा का संदेश दिया गया। कार्यक्रम में स्कूल के शिक्षक और गैर शिक्षक स्टाफ सदस्य व स्कूली बच्चे मौजूद रहे।


Posted

in

,

by

Tags: