सब्जी लेने जा रहे थे नारायणगढ़, खड़े टिप्पर के पीछे से हुई भयंकर टक्कर

HNN / नाहन

जिला मुख्यालय नाहन के यशवंत विहार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप संख्या एचपी 71-9110 जिसे नारग के महलोटी निवासी 21 वर्षीय कुलदीप चला रहा था। जबकि चालक के साथ पच्छाद के मलाण के बेहड निवासी 24 वर्षीय युवक अंशुल बैठा था।

घटना रात करीब 1:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जैसे ही चालक कुलदीप पिकअप को लेकर नाहन की ओर जा रहा था कि अचानक यशवंत विहार डिग्री कॉलेज के समीप एनएच पर उसकी टक्कर खड़े हुए टिप्पर एचपी 22 0498 से हो गई। टिप्पर चालक नींद के कारण सड़क के किनारे गाड़ी लगाकर रेस्ट कर रहा था। अचानक एक जोर के धमाके की आवाज हुई। टिप्पर के चालक भीम सिंह ने नीचे उतर कर जब देखा तो पीछे एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

इसके बाद 108 को सूचित किया गया साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना पाते ही हेड कांस्टेबल कुंवर पाल सिंह अपनी टीम के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए थे। दोनों घायलों को तुरंत 108 के माध्यम से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर अंशुल की हालत गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है अंशुल की गंभीर हेड इंजरी हुई है। जबकि चालक कुलदीप सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उधर, जिला पुलिस कप्तान ओमापति जमवाल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला अंतर्गत धारा 279, 337 आईपीसी दर्ज किया गया है। दुर्घटना के अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.